छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

By

Published : Aug 17, 2020, 8:39 PM IST

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है. साथ ही उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने और स्वयं को क्वाॅरेंटाइन करने की अपील की है.

Bhatapara MLA Shivratan Sharma Corona Positive
भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव

बलौदाबाजार : छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि इसके प्रभाव में आम आदमी से लेकर जनप्रतिनिधि भी अब अछूते नहीं हैं. भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है.

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव

विधायक शिवरतन शर्मा ने ट्वीट किया है कि 15 अगस्त की रात और 16 अगस्त को बुखार आने के कारण उन्होंने कोरोना जांच कराया तो रिजल्ट पॉजिटिव आया. इस कारण मैं रामकृष्ण हॉस्पिटल रायपुर में एडमिट हो गया हूं. हाल ही में जो भी व्यक्ति मेरे सम्पर्क में आए हैं. उनसे विनम्र अनुरोध है कि कृपया अपनी कोरोना जांच करवा लें और रिपोर्ट आने तक स्वयं को क्वाॅरेंटाइन करें.

लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार

प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. राज्य शासन ने कोरोना पर ब्रेक लगाने के लिए दो दोबारा कई शहरों को लॉकडाउन करने का फैसला लिया था. बावजूद मरीजों की संख्या बेतहाशा बढ़ती जा रही है. इस संक्रमण की चपेट में न सिर्फ आम जनता बल्कि सैकड़ो चिकित्सा कर्मी, सुरक्षा कर्मी और फ्रंट लाइन में खड़े सभी विभाग के कर्मचारी आ चुके हैं. इसके अलावा जनप्रतिनिधि भी संक्रमित हो चुके हैं. छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरामलाल कौशिक, पूर्व मंत्री दयालदास बघेल और अन्य कई जनप्रतिनिधि भी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं.

पढ़ें:- कोरोना काल में छत्तीसगढ़ सरकार ने 5 लाख से ज्यादा प्रवासी श्रमिकों को पहुंचाया घर

शासन और प्रशासन की ओर से लोगों को लगातार बचाव के लिए जारी गाइडलाइन को फॉलो करने की अपील की जा रही है,जिससे कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को मात देने में सफलता मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details