छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई: दो दुकानों में करीब 10 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 26, 2020, 6:40 PM IST

भिलाई सुपेला थाना क्षेत्र में मंगलवार रात चोरों ने दो जगहों से करीब 10 लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया है. घटना के बाद से पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

theft in Career warehouse
दो दुकानों में लाखों की चोरी

दुर्ग : भिलाई सुपेला थाना क्षेत्र में मंगलवार रात चोरों ने एक के बाद एक दो जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने दोनों जगहों को मिलाकर करीब 10 लाख रुपए की चोरी की है.फरीदनगर स्थित ऑनलाइन सामान डिलीवर करने वाले एजेंसी के गोदाम की तिजोरी से 7 लाख 88 हजार रुपए नगदी पार कर लिया. वहीं चोरों ने नेहरू नगर ईस्ट के मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यहां करीब 2 लाख से ज्यादा के मोबाइल को चोर ले उड़े.

गोदाम में लाखों की चोरी

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह ऑनलाइन सामान डिलीवर करने वाली एजेंसी में स्टेशन मैनेजर है. गोदाम सूरी रिटेल के नाम से फरीदनगर में है. चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. यहां से करीब 7 लाख 88 हजार रुपये कैश लेकर चोर फरार हो गए. वहीं नेहरू नगर ईस्ट मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 31 मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया.

2 बड़ी चोरी से भिलाई में हड़कंप

पढ़ें:- सूरजपुर: चोर मस्त-पुलिस पस्त, लगातार बढ़ रहे चोरी और उठाईगिरी के मामले

चोरो की तलाश में जुटी पुलिस

सुपेला थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि, गोदाम का CCTV बंद था. जिसके कारण चोरों का कोई फुटेज नहीं मिला है.आसपास क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहा है. साथ ही लोकल अपराधियों समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details