बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा में लकड़ी काटने के दौरान करंट लगने से युवक घायल, इलाज जारी

बगहा में अलाव के लिए लकड़ी काटने के लिए पेड़ पर चढ़ना एख युवक को महंगा पड़ गया. पेड़ पर चढ़ने के दौरान 11000 वोल्ट की चपेट में आने से युवक को करंट (Electrocution In Bagaha) लग गया. युवक तार से चिपक गया. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Jan 31, 2022, 2:08 PM IST

करंट लगने से युवक घायल
करंट लगने से युवक घायल

बगहाःपश्चिमी चंपारण जिले रामनगर के बेला गोला मोहल्ले में लकड़ी तोड़ने के दौरान एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ (Youth Injured Due to Electrocution In Bagaha) गया. देखते ही देखते युवक तार में चिपक गया और पेड़ पर ही लटकने लगा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसकी युवक की जान बचाई. घायल अवस्था में युवक पीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया रेफर कर दिया गया. चिकित्सकों ने बताया कि युवक गंभीर है.

ये भी पढ़ें-कटिहार: बिजली विभाग की लापरवाही, हाईटेंशन तार की चपेट में आकर महिला की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, रामनगर निवासी राकेश कुमार अलाव के लिए सुखी लकड़ी तोड़ने के लिए जामुन के पेड़ पर चढ़ रहा था. इसी दौरान उस का संपर्क 11000 वोल्ट के हाईटेंशन तार से हो गया. करंट की चपेट में आने से राकेश चिल्लाने लगा.


राकेश के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गये. वहां से लोगों ने बिजली विभाग को सूचित कर बिजली बंद करवाया. इसके बाद रस्सी के सहारे किसी तरह उसे नीचे उतारा गया. घायल युवक को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया गया. लोगों की शिकायत पर बिजली विभाग की ओर से पेड़ की छटाई करायी जा रही है.

ये भी पढ़ें-पटना में मिठाई व्यवसायी के घर लूट मामला, गया से 2 अपराधी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी में चोरों ने मचाया तांडव, एक ही रात में तीन घरों में की लाखों की चोरी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details