बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में बाइक को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत

बेतिया में सड़क दुर्घटना (Youth dies in road accident) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हालिया घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के थरेसरी चौक के पास की है. जहां सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. उसके साथ दो लोग और बाइक पर सवार थे. दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 23, 2022, 3:33 PM IST

ACCIDENT
ACCIDENT

बेतिया:मोतिहारी-बेतिया मुख्य पथ (Accident In Betiaah) पर मझौलिया थाना क्षेत्र के थरेसरी चौक के पास सड़क हादसे में एक युवक (Youth dies in road accident) की मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच से पटना पीएमसीएच रेफर किया गया. तीनों युवक बाइक से एक बारात में शामिल होने जा रहे थे. बाइक में धक्का लगने के कारण यह हादसा हुआ. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है.



ये भी पढ़ें-अनियंत्रित पिकअप वैन के पलटने से एक ही परिवार के 12 लोग घायल, एक की मौत

शादी समारोह में जा रहा था बाइक सवार:मृत युवक की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र जौकटिया के नुनियार वार्ड 10 के निवासी छोटेलाल महतो के रूप में हुई है. वहीं घायल की पहचान गोपाल महतो और पिंटू महतो के रूप में हुई है. तीनों युवक एक ही परिवार के सगे संबंधी बताये जा रहे हैं. तीनों युवक घर से एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तभी मझौलिया थाना क्षेत्र के थरेसरी चौक के पास तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप गाड़ी ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी और फरार हो गया. जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के कुछ लोगों ने देखा तो घटनास्थल पर पहुंचे. उसके बाद आनन-फानन में उन्हें लेकर जीएमसीएच बेतिया पहुंचे. जहां डॉक्टर ने छोटेलाल महतो को मृत घोषित कर दिया. बाकी दो युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.


ये भी पढ़ें-गया में सड़क हादसा: अनियंत्रित कार की चपेट में आने से शख्स की मौत, चालक घायल
प्रशासन की सख्ती- वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मझौलिया थाना पुलिस बेतिया जीएमसीएच पहुंची. पुलिस ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया. मझौलिया पुलिस(Majhaulia Police) ने बताया कि अज्ञात पिकअप वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. मामले की जांच के बाद जल्द ही इस मामले में आरोपी को पकड़ा जाएगा.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details