बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में पिकअप ने युवक को कुचला, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

नरकटियागंज के ओवरब्रीज पर एक युवक को पिकअप ने कुचल दिया. घालय की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी. पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Nov 7, 2021, 9:42 AM IST

Bettiah
Bettiah

बेतिया:बिहार केनरकटियागंज (Narkatiaganj) नगर के रेल ओवर ब्रिज पर शनिवार की शाम में पिकअप की चपेट में आने से एक युवक की मौत (Young Man Died) हो गयी. पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है. हालांकि चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा. मृतक की पहचान पोखरा चौक निवासी मो सोहैल के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने की छापेमारी, 4 गिरफ्तार

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचायाय अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक ब्रिज पर वाहनों से टैस्क वसूली कर रहा था. इसी बीच एक तेज गति से विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन में उसे कुचल दिया. ब्रिज पर ही गश्त कर रहे शिकारपुर थाने के एएसआई पंकज कुमार सिंह ने पिकअप को जब्त करते हुए युवक को अस्पताल भेजवाया.

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पिकअप चालक और उसके मालिक की भी पहचान की जा रही है. युवक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है. उन्होंने बताया कि शीघ्र ही चालक को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: जान पर भारी 'जाम'! बिहार में नहीं थम रहा जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details