बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: सड़क हादसे में प्रखंड कर्मी की मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

जिले के नरकटियागंज क्षेत्र के लौरिया मुख्य मार्ग पर प्रखंड कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक शैलेश कुमार अपनी ड्यूटी खत्म कर घर वापस आ रहा था.

By

Published : Dec 5, 2020, 12:53 AM IST

बेतिया
सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

पश्चिमी चंपारण(बेतिया): जिले के नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र के लौरिया मुख्य मार्ग पर जुडिमिया टोला के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक की पहचान गौरीपुर निवासी शैलेश कुमार के रूप में की गई है.

चचेरे भाई को सड़क किनारे मिला शैलेश
बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति लौरिया प्रखंड में कार्यरत था. वह ड्यूटी खत्म कर अपने गांव गौरीपुर बरगाजवा अपने घर जा रहा था. तभी सामने से आ रही एक अज्ञात वाहन के सामने उसकी बाइक आ गई. जिस कारण शैलेश इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो कर वहीं गिर पड़ा. मृतक के भाई ने बताया कि जब उसी रास्ते से वह शादी में जाने के लिये गुजर रहा था तो उसने शैलेश की बाइक देखी. दुर्घटित बाइक को देखने के बाद जब वह निकट गया. शैलेश वहीं मुर्छित अवस्था में सड़क किनारे पड़ा था.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
मृतक के भाई ने बताया कि उसने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी. वहीं, पुलिस की सहायता से शैलेस को अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया. जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details