बिहार

bihar

By

Published : Jul 4, 2023, 2:23 PM IST

ETV Bharat / state

Accident in Bettiah: सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों का आरोप- 'जमीन विवाद में मार डाला'

बेतिया में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है. परिजन इसे हादसा मानने से इंकार कर रहे हैं, उनका कहना है कि भूमि विवाद में युवक की हत्या की गई है. इस पूरी घटना को सड़क दुर्घटना का रूप दिया जा रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में सड़क दुर्घटना
बेतिया में सड़क दुर्घटना

बेतिया: खबर बिहार के बेतिया जिले से आ रही है. जहां सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. मौत के बाद गुस्साएं परिजन नरकटियागंज- गौनाहा मुख्य सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसे सड़क दुर्घटना में बदल दिया गया है. घटना नरकटियागंज की है. जहां आरओबी पर देर रात सड़क दुघर्टना में एक 38 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

पढ़ें-Bettiah News: तेल टैंकर और बाइक में भिड़ंत, हादसे में महिला की मौत.. गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

परिजनों ने किया प्रदर्शन: युवक की पहचान शिकारपुर थाना क्षेत्र सोफवा गांव वॉर्ड संख्या 4 के पूर्व वार्ड पार्षद बद्री महतो (पिता सुरेश महतो) के रूप में हुई है. परिजनों का आरोप है की भूमि विवाद में जबरन बुलाकर हत्या कर सड़क दुर्घटना का रूप दिया गया है. पुलिस द्वारा इंसाफ नहीं मिलने पर शव को स्ट्रेचर पर रखकर परिजन थाना पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. गुस्साएं परिजन और ग्रामीण नरकटियागंज- गौनाहा मुख्य मार्ग पर शव को रखकर सड़क को जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप:लोगों का आरोप है की भूमि विवाद में हत्या कर इसे सड़क हादसे का रूप दिया गया है. पुलिस के पास जाने के बाद भी जब न्याय नहीं मिला तो लोगों ने सड़क जामकर कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. सड़क जाम से आवागमन बाधित हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद शिकारपुर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. पुलिस कोशिश कर रही है कि सड़क से जाम हटाया जा सके और आवागमन सुचारू रूप से चल सके.

"भूमि विवाद में जबरन घर से बुलाकर हत्या कर दी गई है और इसे सड़क हादसे का रूप दिया जा रहा है. पुलिस के पास जाने के बाद भी जब न्याय नहीं मिला है जिस वजह से हम लोगों ने सड़क जामकर कर दिया है. साथ ही इंसाफ के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं."- मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details