बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: PDS डीलर की दबंगई, राशन लेने गए युवकों को रस्सी से बांधकर पीटा

बेतिया में राशन डीलर की दबंगई देखने को मिली है. डीलर ने राशन लेने गए दो युवकों को रस्सी से बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Aug 11, 2020, 2:29 PM IST

युवक को बांधकर पीटा
युवक को बांधकर पीटा

बेतिया(चनपटिया):जिले के चनपटिया प्रखंड के गोपालपुर थाना क्षेत्र से पीडीएस डीलर की दबंगई का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बकुलहर पंचायत के वार्ड नंबर 1 में राशन डीलर ने राशन लेने आए दलित युवक को रस्सी में बांधकर जमकर उसकी पिटाई की. इसमें ग्रामीणों ने भी उसका साथ दिया. घंटों बंधक बनाकर पिटाई करने के बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया गया.

बताया जाता है कि बकुलहर पंचायत के वार्ड नंबर 1 के राशन डीलर शांति देवी के यहां दो युवक रविवार को राशन लेने गए थे. लेकिन डीलर की ओर से कम राशन दिया जा रहा था. इस पर युवकों की डीलर से कहासुनी हो गई. बाद में सोमवार को दोनों युवक राशन लेने गए. इस दौरान फिर डीलर के बेटे से युवकों की कहासुनी हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से डीलर ने दोनों युवक को पकड़ रस्सी से बांध दिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़ित युवकों ने किया आरोपों को खारिज
वहीं बंधक बनाए गए युवकों का कहना है कि उन पर गलत आरोप लगाया जा रहा है. डीलर उन्हें फंसा रहा है. यह डीलर की दबंगई है. युवकों की मानें तो डीलर लोगों को कम राशन देता है. इसी वजह से कहासुनी हुई और डीलर ने अपनी दबंगई दिखाते हुए दोनों को बंधक बना लिया और बुरी तरह मारा-पीटा.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
मामले पर गोपालपुर थाना प्रभारी ने बताया कि राशन डीलर शांति देवी के यहां राशन लेने दो युवक मोहित कुमार और लालू कुमार गए थे. इसी बीच राशन को लेकर दोनों युवक डीलर के पुत्र के साथ गाली-गलौज करने लगे और रंगदारी मांगने लगे. उन्होंने बताया कि आवेदन में डीलर पुत्र ने रंगदारी और गोली चलाने की बात कही है. लेकिन बंदूक से गोली नहीं चली. थाना प्रभारी ने बताया कि डीलर पुत्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है और आगे की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details