बिहार

bihar

बेतिया: नाव की सवारी करने निकले 6 युवक, डूबने से एक की मौत

By

Published : Dec 11, 2019, 6:51 PM IST

बेतिया प्रखंड में बुधवार को एमजेके कॉलेज के पीछे पिजवा तालाब में 6 लड़के नाव की सवारी करने गये. इस दौरान ही बीच तालाब में नाव में पानी भरने लगा. नाव में पानी भरने से लड़के घबरा कर हलचल मचाने लगे और नाव पानी में पलट गई.

bettiah
bettiah

बेतिया: जिले में नाव में सवार होकर तालाब में 6 युवक घूमने निकले. जिसके बाद बीच तालाब में नाव पलट गई और युवक डूबने लगे. घटना में एक की मौत हो गई जबकि 5 युवकों को बचा लिया गया. मृतक के शव को गांव के लड़कों ने तालाब से बाहर निकाला. सूचना मिलते ही बीडीओ घटनास्थल पर मामले की जांच करने पहुंचे.

पानी में डूबने से युवक की मौत

नाव में सवारी करने के दौरान हादसा
जिले के बेतिया प्रखंड में बुधवार को एमजेके कॉलेज के पीछे पिजवा तालाब में 6 लड़के नाव की सवारी करने गये. इस दौरान नाव में पानी भरने लगा. नाव में पानी भरने से लड़के घबरा कर हलचल मचाने लगे और नाव पानी में पलट गई. नाव पलटने से सभी युवक डूबने लगे. वहीं गांव वाले युवकों का शोर सुनकर तालाब की ओर दौड़े और डूब रहे 6 युवकों में से 5 युवक को बचा लिया. जबकि एक युवक का कहीं पता नहीं चल पाया. जिसके बाद मृतक के शव को 3 घण्टे बाद निकाला गया. मृतक की पहचान 15 वर्षीय बेतिया उज्जैन टोला निवासी इरशाद के रूप में हुई है.

गांव वालों में आक्रोश

स्थानीय लोगों में आक्रोश
घटना के बाद से स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के लगभग 3 घंटे बाद भी प्रशासन की ओर से डूबे युवकों को निकालने की कोशिश नहीं की गई. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे बीडीओ बसंत कुमार सिंह ने बताया कि युवक को निकालने की कोशिश की जा रही है. कुछ गोताखोरों को तालाब में भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details