बिहार

bihar

महिला ASI ने मास्क नहीं पहनने वालों से लगवाई उठक-बैठक, लोगों ने दी 'लेडी सिंघम' की उपाधि

By

Published : Apr 30, 2021, 1:28 PM IST

Updated : Apr 30, 2021, 3:16 PM IST

नरकटियागंज में लेडीज सिंघम नाम से मशहूर शिकारपुर थाना की एएसआई मीणा देवी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल मीणा देवी बिना मास्क के घूम रहे लोगों को सरेआम उठक-बैठक करा रही हैं. जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है.

मास्क नहीं पहनने वालों पर पुलिस सख्त
मास्क नहीं पहनने वालों पर पुलिस सख्त

बेतिया: लेडीज सिंघम एएसआई मीणा देवी इन दिनों कोरोना गाइडलाइंस पालन नहीं करने वालों को डांट-फटकार लगाते हुए उठक-बैठक करा रही हैं. शिकारपुर थाना में एएसआई के पद पर तैनात मीणा देवी सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं. महिला ASI को लेडी सिंघम का नाम देकर जमकर इनका फोटो वायरल किया जा रहा है. और घर में रहने की सलाह दी जा रही है.

ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य विभाग ने कटिहार जिले को दिया 30 रेमडेसिविर इंजेक्शन

तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल
दरअसल, मीणा देवी बिना मास्क के घूम रहे लोगों को सरेआम उठक-बैठक करा रही हैं. जिसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. इस कार्रवाई को लोग सोशल साइट पर खूब सराह रहे हैं. बताया जा रहा है कि महिला एएसआई मास्क जांच अभियान में निकली थीं.

जब बाजार में पहुंची तो, बहुत लोग बिना मास्क के ही बेवजह घूमते नजर आए. जिसको देखकर एएसआई से रहा नहीं गया और उनको सबक सिखाने के लिए महिला एएसआई ने यह कदम उठाया. हालांकि उठक-बैठक कराने के पहले वो उस रास्ते से जाते हुए लोगों को हिदायतें भी दे रहीं थीं.

ये भी पढ़ें-कैमूर: कोरोना गाइडलाइन नहीं मानने वालों पर जिला प्रशासन सख्त, भीड़ लगाने वालों पर कार्रवाई

बिना मास्क पहने लोगों पर कार्रवाई
एएसआई मीणा देवी ने लगभग दर्जनों की संख्या में लोगों को बिना मास्क के घूमते हुए पकड़ी. पकड़ने के साथ ही सरेआम उठक-बैठक कराया. और उनको मास्क देकर हिदायत देते हुए छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलें. साथ ही सरकार द्वारा बनाए गए गाइडलाइंस का हर हाल में पालन जरूर करें. ताकि बढ़ते कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लग सके.

Last Updated : Apr 30, 2021, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details