बिहार

bihar

By

Published : Apr 26, 2022, 11:59 AM IST

ETV Bharat / state

VIDEO: अकेली लड़की के घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, फिर उजाड़ दिए फूस के घर

बेतिया में जमीन विवाद (Land Dispute In bettiah) को लेकर दो पक्षों में हुए में हुए झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के फूस के घर को उजाड़ दिया. साथ ही घर वालों के साथ मारपीट भी की गई. पूरी घटना का वीडियो बेतिया में तेजी से वायरल हो रहा है. मामले को लेकर दोनों तरफ से कई लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई.

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

बेतियाः बिहार के बेतिया से एक गांव में मारपीट और घर तोड़ने का वीडियो वायरल(Bettiah viral video) हो रहा है. बताया जाता है कि दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट (Clash Between Two Groups In Bettiah) हुई, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के फूस के घर को तोड़ दिया. साथ ही घर पर इट पत्थर भी चलाया. पूरी वारदात को दूसरे पक्ष ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. घटना लौरिया प्रखंड के मंगुराहा गांव की है.

ये भी पढ़ेंःVIDEO: बिहार का दबंग तस्कर.. कहा- 'जिस जहरीली शराब से हुई थी मौतें, वहां मैंने की थी दारू की डिलिवरी'

आठ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्जःघटना के बाद मंगुराहा गांव निवासी पीड़ित रिंकी कुमारी ने बेतिया के लौरिया थाने में आवेदन देकर कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. पुलिस को दिए आवेदन में उसने बताया कि वह घर पर अकेली थी. उसी समय गांव के संजय पटेल, अजय पटेल, कन्हैया कुमार समेत आठ लोग लाठी डंडे से लैस होकर आएं और गाली गलौज करने लगे. वो लोग लड़की के पिता को खोज रहे थे.

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO ने खोल दी पुलिस के सहयोग से चलने वाले तस्करी के सिंडिकेट की पोल, देखें वीडियो

घर में घुसकर की मारपीटःवहीं, लड़की ने बताया कि जब उसने गाली गलौज का विरोध किया तो सभी आरोपित घर में घुसकर उससे मारपीट करने लगे. जिसमें वह घायल हो गई है. हालांकि दूसरे पक्ष के संजय पटेल ने भी लौरिया थाने में आवेदन दिया है. जिसमें सात लोगों को आरोपी बनाया है.

मामले की जांच जुटी पुलिसः इस मामले में लौरिया थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन मिला है. दोनों के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है.


विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details