बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: मरीज की मौत के बाद जमकर बवाल, अस्पताल में तोड़फोड़

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा है. परिजनों ने कहा कि मरीज की मौत पहले ही हो चुकी थी. अस्पताल कर्मचारियों ने रुपयों के लिए मौत की बात को छिपाए रखा.

By

Published : Nov 26, 2019, 5:56 PM IST

बवाल करते परिजन
बवाल करते परिजन

बेतिया: जिले में इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ हुआ है. डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मरीज के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की है. मामले के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. कई थाने की पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद हैं.

मामला जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के खिरियाघाट स्थित आस्था हॉस्पिटल का है. यहां बानछापर निवासी सुरेश राम उम्र 35 वर्ष को सांस लेने में तकलीफ के बाद भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस बाबत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ करते हुए बवाल काटा. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने रुपये लिए मौत को काफी देर छिपाए रखा.

बवाल करते परिजन

चलीं लाठियां और पत्थर...
सुरेश की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने अस्पताल पर जमकर बवाल काटा. इस दौरान एंबुलेंस और रखे कंप्यूटरों को तोड़ दिया गया. वहीं, अस्पताल कर्मियों के साथ मारपीट की बात भी सामने आ रही है. मौके पर पहुंचे बैरिया बीडीओ और बैरिया थाना की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस बाबत अस्पताल प्रबंधक डॉ. अंजनी कुमार ने परिजनों के आरोपों को बेबुनियाद बताया. वहीं, बैरिया बीडीओ सुभासनी और थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि लिखित शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details