बिहार

bihar

बेतिया: बैंक में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, BDO ने खुद पहुंचकर लगाई क्लास

By

Published : May 11, 2021, 4:46 PM IST

बेतिया के बैंक में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. जिसके बाद बीडीओ ने खुद बैंक पहुंचकर लोगों को फटकार लगाई और नियमों का पालन करने का निर्देश दिया.

bettiah lockdown violation
bettiah lockdown violation

बेतिया:पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज में प्रखंड विकास पदाधिकारी सतीश कुमार ने विभिन्न बैंक प्रबंधकों और ग्राहकों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल के अनुपालन की सख्त हिदायत दी है. बता दें कि पीएनबी नरकटियागंज में काफी भीड़ देखकर अधिकारी वहां पहुंचे. उन्होंने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें:बिहार के प्रख्यात कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. प्रभात कुमार की हालत नाजुक, इलाज को एयर एंबुलेंस से ले जाया गया हैदराबाद

सामाजिक दूरी का करें पालन
प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि रुपये लेकर घर जाएं, कोरोना लेकर नहीं, सामाजिक दूरी का अनुपालन करें, स्वयं बचें और पूरे परिवार के साथ समाज को सुरक्षित रखें. उनके व्यवहार से बैंक कर्मी और ग्राहक काफी प्रभावित हुए. जिसके बाद बाहर निकलकर सभी ने पंक्तिबद्ध होकर कार्य किया.

मास्क पहनने की अपील
बैंक में सूचना पर पहुंची प्रशासन ने ग्राहकों को जमकर फटकार लगाई है. इस दौरान बीडीओ सतीश कुमार ने स्वयं बैंक में जाकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की. इस दौरान अन्य पुलिस बल भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details