बिहार

bihar

By

Published : Apr 27, 2021, 5:49 PM IST

ETV Bharat / state

नरकटियागंज निबंधन कार्यालय में कोरोना गाइडलाइन का मखौल, दहशत में स्थानीय रहवासी

नरकटियागंज कंटेनमेंट जोन में अवस्थित निबंधन कार्यालय में लोगों द्वारा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा है. जिसे देखते हुए स्थानीय लोगों ने कार्यालय बंद करने की मांग की है. इस जोन में कोरोना से 2 की मौत हो चुकी है, जबकि 8 एक्टिव केस हैं.

निबंधन कार्यालय
निबंधन कार्यालय

पश्चिम चंपारण(बेतिया):नरकटियागंज कंटेनमेंट जोन में पड़ने वाले निबंधन कार्यालय में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन हो रहा है. निबंधन कार्यालय में बिना मास्क के लोग जमीन का क्रय-विक्रय करने सैकड़ों की संख्या में पहुंच रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बढ़ते संक्रमण को देखते हुए निबंधन कार्यालय बंद करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बन रहा 100 बेड का कोरोना अस्पताल

निबंधन कार्यालय में उड़ रही है कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां
बता दें कि, नरकटियागंज कंटेनमेंट जोन में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गयी थी. जबकि, इस वार्ड में एक्टिव मरीज 8 हैं. इस जोन में निबंधन कार्यालय भी आता है. जहां इन दिनों कार्यालय में जमीन का क्रय-बिक्रय का काम किया जा रहा है. ऐसे में अधिक संख्या में लोग पहुंच रहे हैं और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

निबंधन कार्यालय में बेवजह लग रही है भीड़
हालांकि, कोरोना संक्रमण को लेकर क्रेता-विक्रेता की भीड़ ने स्थानीय लोगों को चिंता बढ़ा दी है. स्थानीय लोगों की मानें तो निबंधन कार्यालय में नियम कानून नहीं मान रहे हैं. बेवजह भीड़ भी लगा रहे हैं.

होगी कार्रवाई
नगर प्रबंधक विनय रंजन ने बताया कि हमें जानकारी मिली है. मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने लोगों से अपील किया है कि मास्क के साथ दो गज दूरी का पालन करें ताकि कोरोना महामारी से बचाव हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details