बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: जलजमाव से परेशान ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, विधायक और सभापति के खिलाफ लगाए नारे

मानसून की बारिश के कारण जिले में जलजमाव की समस्या होने लगी है. इसी कारण से स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन और नगर पालिका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर लोगों ने आरोप लगाया कि जलजमाव के कारण घरों से निकलना मुश्किल हो गया है.

By

Published : Jun 28, 2020, 5:21 PM IST

villagers upset due to water logging and protest by blocking road in motihari
जलजमाव से परेशान ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बेतिया(नरकटियागंज):जिले में लगातार रुक-रुककर हो रही बारिश से जलजमाव की समस्या हो गई है. वहीं, कच्ची सड़कों पर पानी जमा होने से सड़कें कीचड़ में तब्दील हो गई है. इससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानियां हो रही है. इसी वजह से लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया.

सड़क जाम कर विरोध जताते ग्रामीण

बता दें कि नरकटियागंज के वॉर्ड नंबर-2 और 21 में जलजमाव से लोगों को काफी परेशानियां हो रही है. जिससे गुस्साए लोगों ने जिला प्रशासन और नगर पालिका के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने सड़क जाम कर नगर सभापति और विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.

जलजमाव से परेशान ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

घरों से निकलना हुआ मुश्किल
विरोध प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों ने कहा कि हर साल बरसात के मौसम में सड़कों पर पानी जमा हो जाता है. ऐसे में घरों से निकलना काफी मुश्किल हो गया है. किसी की तबीयत खराब होने पर एंबूलेंस या कोई अन्य वाहन घर तक नहीं पहुंच सकता. ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details