बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: लॉकडाउन में डीलरों की मनमानी से परेशान हुए ग्रामीण, SDM से लगाई गुहार

बगहा प्रखंड एक के चंद्रपुर रतवल पंचायत के लोगों ने राशन के लिए विरोध-प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने स्थानीय डीलर पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमलोगों को पिछले 3 महीने से राशन नहीं मिला है.

By

Published : Apr 3, 2020, 8:32 PM IST

डीलरों की मनमानी से परेशान हुए ग्रामीण
डीलरों की मनमानी से परेशान हुए ग्रामीण

बगहा: प्रखंड एक के चंद्रपुर रतवल पंचायत के वार्ड 8, 9, 10 और 11 के लोगों ने राशन के लिए विरोध-प्रदर्शन किया. आंंदोलन कर रहे ग्रमीणों का आरोप है कि डीलर तीन महीने से राशन देने में मनमानी कर रहा है. इसकी शिकायत उन्होंने अनुमंडल अधिकारी से की है. प्रदर्शन कर रहे लोगो ने एसडीएम से राशन दिलवाने की गुहार लगाई.

'डीलर कर रहा मनमानी'
इस मामले पर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि लॉकडाउन के कारण हमलोगों के पास कोई काम नहीं है. हमलोग पूरी तरह से बेरोजगार हो चुके हैं. ऊपर से डीलर 3 माहिने से राशन देने में आनाकानी कर रहा है. हमलोगों को दो वक्त का भोजन भी मिलने में परेशानी हो रही है. कई बार स्थानीय अधिकारियों से गुहार लगाई. लेकिन आश्वाशन के सिवा कुछ नहीं मिला.

पेश है एक रिपोर्ट

एसडीएम से मिलने के लिए अड़े ग्रामीण
लोगों ने स्थानीय बीडीओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत पर जब यहां बगहा एक प्रखण्ड के बीडीओ शशिभूषण सुमन पहुंचे. तो वे लोगों की परेशानी सुने बगैर ही वापस चले गए. ग्रामीणों ने अनुमंडल पदाधिकारी विशाल राज से गुहार लगाते हुए कहा कि इस मामले के समाधान के लिए वे खुद आए और समस्या का निदान करें. जिससे लोगों को समय पर राशन मिल जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details