बिहार

bihar

By

Published : Jun 23, 2021, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

शोरूम में ऐसी 'धुलाई' आप शायद ही देखें होंगे, ये रहा वीडियो

बेतिया (Bettiah) के बेलदारी स्थित एक शोरूम में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कुछ लोग एक शख्स की मिलकर पिटाई कर रहे हैं लेकिन इसे लेकर अब तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है.

शोरूम में ग्राहक के साथ मारपीट
शोरूम में ग्राहक के साथ मारपीट

बेतिया: सोशल मीडिया (Social Media) पर पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो मुफस्सिल थाना (Mufassil Police Station) क्षेत्र के बेलदारी स्थित मारुति सुजुकी श्री गोपाल ऑटो शोरूम (Maruti Suzuki Shree Gopal Auto Showroom) का है. जहां गाड़ी की सर्विसिंग कराने गए एक ग्राहक की एजेंसी के कर्मचारियों ने मिलकर पिटाई की है.

ये भी पढ़ें- Jamui: वीडियो वायरल कर किशोरी ने दी धमकी- न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या, जिम्मेदार प्रशासन होगा

शोरूम की 'गुंडागर्दी'
वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि सोफे पर एक व्यक्ति बैठा हुआ है और कुछ लोग उसकी लगातार लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं. शोरूम के कर्मचारी भी वहां मौजूद हैं लेकिन सभी चुपचाप पिटाई का आनंद ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि गाड़ी की सर्विसिंग के लिए एक ग्राहक शोरूम में पहुंचा था. सर्विसिंग के दौरान वहां के कर्मचारी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद वहां मौजूद सर्विसिंग कर रहे कर्मचारियों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 5 बच्चों के बाप को हुआ 17 साल की लड़की से प्यार, शादी से पहले जाना पड़ा हवालात

शोरूम में ग्राहक की पिटाई
वायरल वीडियो के बारे में मुफस्सिल थानाध्यक्ष नारायण झा (Narayan Jha) से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो बेलदारी स्थित मारुति सुजुकी शोरूम का है. लेकिन अभी तक किसी भी व्यक्ति ने थाने में आवेदन नहीं दिया है.

वहीं शोरूम के मैनेजर विशाल कुमार ने बताया वायरल वीडियो मारुति सुजुकी शोरूम (Maruti Suzuki Showroom) का ही है. आपस में ही थोड़ी बहुत मारपीट हुई थी. विवाद को आपस में सुलझा लिया गया है. इस वीडियो को ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- 'छप्पर तोड़' नाच देख गर्ल डांसर भी शरमा गई, आप भी देखिए भोजपुरी गाने पर 'फूस वाला डांस'

बहरहाल जो भी हो, लेकिन इतने बड़े शोरूम में अगर इस तरह से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है तो ग्राहकों पर और आमजनों पर इसका गहरा प्रभाव पड़ेगा. क्योंकि यह सरेआम गुंडागर्दी है. वह भी कर्मचारियों ने ही ग्राहक के साथ मारपीट की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details