बिहार

bihar

बेतिया में बाइक चोरी करते रंगेहाथ पकड़ाया युवक, लोगों ने जमकर कूटा

By

Published : Nov 9, 2022, 11:09 PM IST

बेतिया में बाइक चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Bike thief beaten up in Bettiah) हो रहा है. लोगों ने उसे रंगेहाथ चोरी करते हुए पकड़ा. इसके बाद जमकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी. इस दौरान चोर खुद को नहीं मारने की रहम मंगता रहा.

बेतिया में बाइक चोर की पिटाई
बेतिया में बाइक चोर की पिटाई

बेतिया: बिहार के बेतिया (Bettiah Crime News) में एक युवक को लोगों ने बाइक चोरी करते हुए पकड़ (Bike Thief Caught In Bettiah) लिया. चोर पकड़े जाने का शोर होते ही घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जुट गए और चोर की पिटाई करने लगे. इसी दौरान किसी ने चोर की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर (Video of bike thief beating in Bettiah) दिया. ये घटना मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के मैनाटांड़ बाजार की है.

यह भी पढ़ें:गोपालगंज में बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, लात घूसों ने जमकर की पिटाई


बाइक चुराते रंगेहाथ पकड़ाया: जानकारी के मुताबिक बाइक चोर मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के मैनाटांड़ बाजार पर मास्टर की लगाकर बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था. तभी बाइक मालिक की नजर उस पर पड़ गयी और चोर को रंगेहाथ पकड़ लिया. बाइक मालिक चोर को पकड़ते ही पीटने लगा. जिसमें दूसरे लोग भी शामिल हो गए. इस दौरान चोर को लोगों ने जमकर कूटा.

चोर को पुलिस के हवाले किया:कुछ लोगों के बीच बचाव करने के बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. इससे पहले चोर की पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने चोर को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की है. गिरफ्तार बाइक चोरी नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है. बता दें कि मैनाटांड़ बाजार से पिछले दो दिनों में तीन बाइक की चोरी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details