बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 2, 2023, 6:44 PM IST

ETV Bharat / state

Bettiah Crime : बेतिया में नवविवाहिता की लाश फेंके जाने पर बवाल, ग्रामीणों ने शव को ठिकाने लगाते 5 लोगों को पकड़ा

बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र में नवविवाहिता का शव ठिकाने लगाने वालों के साथ पकड़ा गया है. खास बात ये है कि जो पांच लोग पकड़े गए हैं उनमें मृत महिला का पति और पिता दोनों शामिल थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया : बिहार के बेतिया में एक नवविवाहिता का शव शिकारपुर थाना क्षेत्रके इनरवा गांव के पास फेंके जाने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में नवविवाहिता की लाश फेंके जाने के दौरान कुछ लोगों को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. मृत महिला की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र के निवासी शेषनाथ प्रसाद की पुत्री सुमन कुमारी (20 वर्ष) के रूप में हुई. जिन पांच लोगों को पकड़ा गया है उनमें मृत महिला का पिता भी शामिल है.

ये भी पढ़ें-Bihar Crime : 'नवादा में नवविवाहिता की हत्या, जमुई में गोईंठा के नीचे शव छिपाया'


गन्ने के खेत में ठिकाने लगाने जा रहे थे शव: घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है कि दो बाइक से एक लड़की के शव को डी.के शिकारपुर पंचायत के ईनरवा गांव के पास गन्ने के खेत में फेंका जा रहा था. गांव के युवकों की नजर पड़ी तो शव फेंकने वाले भागने लगे. उसके बाद युवकों ने हो हल्ला शुरू कर दिया. शोर सुन कर ग्रामीण जुट गये और शव फेंकने वाले लोगों को पकड़ लिया. जिसमें मृत लड़की का पति एवं ससुराल के लोगों के साथ मृत महिला का पिता भी शामिल था.


खुदकुशी को छिपाने की हो रही थी कोशिश : शिकारपुर थाना थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि ईनरवा गांव के लोगों के द्वारा सूचना मिली की गांव में नारा के पास गन्ने के खेत में एक महिला की लाश फेंके जाने के दौरान कुछ लोगों को ग्रामीणो ने पकड़ कर रखा है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिये लोगों में मृतक के पति सुनील कुमार, ससुर मोहन साह, चचेरा ससुर दशरथ साह और मामा दिनेश साह शामिल हैं. वही इस मामले में मृतका के पिता शेषनाथ से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

'बाइक से घर ले जा रहे थे शव' : नवविवाहिता के पिता शेषनाथ प्रसाद ने बताया कि सुबह उन्हे बेटी के ससुराल वालों ने सूचना दी कि उसकी लड़की ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर लिया है. पुलिस के सामने उन्होंने बताया की मेरी लड़की की शादी चार माह पहले सुनील से हुई थी. मेरी लड़की मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी. जिसके बाद दामाद ने मोबाइल छीन लिया. जिसके कारण मेरी पुत्री फांसी लगा कर फंदे से लटक गयी.

मृत लड़की के पिता शेषनाथ ने बताया कि ''बाइक से घर ले जाने के दौरान ईनरवा के पास कुछ युवकों ने घेर लिया और हाथापाई करने लगे. जिसकी वजह से बाइक से लाश गिर गयी.''वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है कि आखिर में हकीकत क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details