बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: GMCH में 2 कोरोना मरीजों की मौत, एक सप्ताह में 6 लोगों की गई जान

बिहार में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन नए मामले सामने आने के साथ-साथ मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई.

By

Published : Apr 17, 2021, 6:47 PM IST

बेतिया
बेतिया

बेतिया:गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. मृतकों में एक बैरिया थाना के पथरी घाट के रहने वाले हैं. जबकि दूसरा मृतक मोतिहारी जिला का रहने वाला बताया जा रहा है. अस्पताल प्रशासन ने कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए दोनों के शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: एसकेएमसीएच अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए 100 अतिरिक्त बेड
"बेतिया के पथरी घाट रहने वाले मृतक को गम्भीर स्थिति में लेकर परिजन शुक्रवार की देर शाम पहुंचे थे. चिकित्सकों के प्रयास के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका. वहीं, दूसरे मृतक मोतिहारी के रहने वाले थे. उन्हें मोतिहारी से बेतिया जीएमसीएच रेफर किया गया था. उन्हें जीएमसीएच के आईसोलेशन वार्ड में लाया गया. जहां उनकी मौत हो गई."- डॉ. प्रमोद तिवारी, अस्पताल अधीक्षक

एक सप्ताह में 6 लोगों की मौत
बता दें कि एक सप्ताह में 6 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है. ऐसे में अस्पताल अधीक्षक ने कहा किलोग कोरोना के बढ़ते मामलों से घबराएं नहीं. कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करें. भीड़-भाड़ वाले जगहों पर जाने से परहेज करें और मास्क जरूर लगायें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details