बिहार

bihar

By

Published : Nov 8, 2020, 5:10 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प, आधा दर्जन घायल

बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र के शेरवा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. जिसमें दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग घायल बताये जा रहे हैं.

bettiah
बेतिया

बेतिया: नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के सेरहवा डकहवा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान लाठी-डंडे से एक- दूसरे पर वार किया गया. इस मारपीट में दोनों पक्ष की तरफ से आठ लोग घायल हो गए हैं. जिन्हे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जमीन विवाद को लेकर मारपीट
घायलों ने बताया कि खलिहान में जबरदस्ती धान रखने का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई. वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है कि धान में आग लगा दिया गया जिसको लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. घायलों में कमलेश चौधरी, दिलीप चौधरी, सुनील चौधरी, रमेश चौधरी के साथ अन्य लोगों का उपचार अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है.

आधा दर्जन लोग घायल
बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर हत्या और मारपीट की घटनायें होती रहती हैं. इसी क्रम में जिले में जमीन विवाद में को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनों पक्ष की ओर से करीब आधा दर्जन लोग घायल बताये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details