बिहार

bihar

सारण: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

By

Published : Sep 6, 2020, 10:48 PM IST

सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक को टक्कर में मार दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई. मृतक एक अस्पताल का स्टॉफ था.

etv bharat
ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत एक घायल.

सारण:जिले के तरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत नेवारी गांव के एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मृतक उक्त गांव निवासी अजब नारायण सिंह के 20 वर्षीय पुत्र रनु कुमार सिंह बताया जाता है. जानकारी के अनुसार रनु और उसका दोस्त बुलेट बाइक से अमनौर स्थित शिवम हॉस्पिटल जा रहे थे.

ट्रक ने बाइक में मारी थी टक्कर
जानकारी के मुताबिक बाइक जैसे ही मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नौतन मठिया गांव के पास पहुंची कि पीछे से तीव्र गति से आ रहा अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया, जिससे बाइक चालक और पीछे बैठे रनु कुमार जोरदार आवाज के साथ सड़क पर गिर पड़े.

ट्रक भी अनियंत्रित होकर उतर गया रोड से नीचे
ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग रहा था कि ट्रक भी अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतर गया. घटना के दौरान रनू कुमार को गंभीर चोटें आई, जबकि बाइक चालक अमित कुमार सिंह आंशिक रूप से जख्मी हो गए. दोनों को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा अस्पताल पहुंचाया. गंभीर अवस्था में रनु को चिकित्सकों ने छपरा सदर रेफर कर दिया. छपरा सदर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही रनू की मौत हो गई. इस संबंध में मृतक रनु कुमार के मित्र अमित कुमार सिंह ने मढ़ौरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है. पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण के लिए छपरा भेज दी. अंत्यपरीक्षण के बाद शव जब घर पहुंचा तो कोहराम मच गया.

दुर्घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हो गए लोग
सैकड़ों की संख्या में लोग दुर्घटना में मृत युवक के शव को देखने के लिए पहुंचे थे. बताया जाता है रनु कुमार अपने पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था. वह बड़ा ही होनहार लड़का था. रनु कुमार के मंझले भाई मुकेश अभिनंदन नेवारी गांव में मां गायत्री ट्यूटोरियल कोचिंग के संस्थापक हैं. जवान बेटे की असामयिक मौत के बाद पिता, मां, बहन, भाई सब का रो रो कर बुरा हाल हो गया. असामयिक काल के गाल में समाये रनू के मौत से पूरा परिवार सदमें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details