बिहार

bihar

बेतिया में बेखौफ बदमाशों ने की युवक से लूटपाट की कोशिश

By

Published : Nov 25, 2020, 8:43 PM IST

बेतिया में घात लगाए बदमाशों ने बाइक सवार युवक को लूटने की कोशिश की. बदमाशों ने मारपीट कर युवक को घायल कर दिया. हालांकि पीछे से एक ट्रैक्टर आने के कारण युवक लुटने से बच गया. ट्रैक्टर की लाइट देख बदमाश युवक को छोड़कर भाग गए.

युवक से लूटपाट की कोशिश
युवक से लूटपाट की कोशिश

पश्चिम चंपारण:जिले के बेतिया में बदमाशों ने नजीमुल्लाह आलम से लूट की कोशिश की. इस दौरान बदमाश लूटपाट की नियत से उसकी पिटाई करने लगे. पिटाई से नजीमुल्लाह आलम बुरी तरह घायल हो गया. घटना की सूचना पर कुमारबाग और कालीबाग ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची. घायल नजीमुल्लाह आलम का परिजनों ने निजी क्लिनिक में इलाज कराया.

लूटपाट की नियत से युवक की पिटाई
बताया जा रहा है कि नजीमुल्लाह नगर के जमादार टोला में एक समारोह में शामिल होने आया था. समारोह में शामिल होकर वह बाइक से लौट रहा था. रात्रि करीब 11 बजे औरैया पुल के पास घात लगाए बदमाशों ने उसे घेर लिया. लूटपाट की नियत से उसकी पिटाई करने लगे. पीछे से आते ट्रैक्टर की रोशनी देखकर सभी बदमाश फरार हो गए.

दो थानों की सीमा में उलझा मामला
वहीं, ये मामला दो थाने की सीमा में उलझ कर रह गया है. बानुछापर ओपी पुलिस घटनास्थल को कुमारबाग ओपी क्षेत्र का बता रही है. जबकि कुमारबाग पुलिस इसे बानुछापर का मामला कह रही है. अभी तक कहीं भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details