बिहार

bihar

बेतियाः सड़क पर गड्ढे के कारण कीचड़ में फंसा ट्रक, घंटों लगा रहा जाम

By

Published : Aug 16, 2020, 12:17 PM IST

धनहा-रतवल मुख्य सड़क पर गड्ढे में ट्रक फंस जाने से घंटों यातायात बाधित रहा है. जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सुचारू रूप से बहाल करवाया.

बेतिया
बेतिया

बेतिया(वाल्मीकिनगर): जिले को यूपी और गंडक पार के चारों प्रखंड को जोड़ने धनहा-रतवल मुख्य सड़क बरसात की वजह से क्षतिग्रस्त हो गई है. जिससे वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सड़क पर गड्ढे में लोडेड ट्रक फंस जाने से आवागमन बाधित हो गया और गौतमबुद्ध सेतु के पीपी तटबंध से पुल के पार नदी थाने में एक किमी से भी अधिक दूरी तक गाड़ियों की कतार लग गई. जाम में फंसे लोगों लोगों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी.

जाम की सूचना पर धनहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सुचारू रूप से बहाल करवाया. जेसीबी की मदद से ट्रक को गड्ढे से निकलवाया गया.

गंडक पार के चार प्रखंडों को जोड़ती है सड़क
बता दें कि जिले के गंडक पार के पिपरासी, मधुबनी, भितहा और ठकराहा प्रखंड को अनुमंडल और जिला जोड़ने के लिए धनहा में गौतम बुद्ध सेतु का निर्माण कराया गया था. इस पुल से चारों प्रखंड के साथ यूपी के बुद्ध नगरी कुशीनगर का सीधा जुड़ाव लौकरिया नंदन गढ़ और अन्य बुद्ध स्थली से हो जाता है. इस मार्ग से लोग आसानी से दोनों राज्यों के अलग अलग शहरों तक पहुंच जाते हैं. लिहाजा इस पर वाहनों का दबाव बना रहता है. सड़क की स्थिति ठीक नहीं होने के कारण जाम लगता रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details