बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: मझौलिया में 3 घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

अगलगी की घटना में तीन झोपड़ी जलकर राख हो गया. वहीं, आग की तेज लपटों ने नजदीक के 4 कट्ठा खेत में लगी गेंहू की फसल को भी जलाकर राख कर दिया. ग्रामीण लोगों ने अग्निशमन के सहायता से आग पर काबू पाया.

By

Published : Apr 18, 2020, 5:26 PM IST

betiaah
3 घर में लगी आग

बेतियाःलॉक डाउन के दौरान अगलगी की घटनाएं भी बढ़ गई है. जिले के मझौलिया प्रखंड के महोदीपुर पंचायत में आग लगने से अफरातफरी मच गया. पंचायत के बासड़ा गांव में अगलगी की घटना में तीन घर जल कर राख हो गया. घर के अंदर रखे सारे सामान नष्ट हो गए. वहीं, पास के खेत में लगा चार कट्ठा गेहूं भी जल कर नष्ट हो गया.

अलगगी की घटना में पीड़ित सरफुलाह गद्दी, गुड्डू गद्दी व हसन गद्दी का झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गया. अगलगी की घटना में घर में रखे नगद, अनाज, बर्तन, कपड़ा व गहना समेत सारा सामान जलकर नष्ट हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि आग की तेज लपटों ने रामनाथ राउत के 4 कट्ठा खेत में गेंहू की फसल को अपने आगोश में ले लिया. आग की सूचना पाते ही अग्निशामक दस्ता मौके पर पहुंची. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.

आग बुझाने में जुटी दमकल की गाड़ी

पीड़ितों को मिलेगी सरकारी मदद
आग किस वजह से लगी इसका पता अब तक नहीं चल पाया है. पंचायत के मुखिया आशा देवी ने इस अगलगी की सूचना अंचलाधिकारी जौवाद आलम को दी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने बताया कि आगलगी की घटना की जांच कराकर पीड़ितों को सरकारी सहायता उपलब्ध करायी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details