बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: गैस के सिलेंडर ऐसे फट रहे थे जैसे तोप से गोले बरस रहे हों

सिलेंडर में लगी आग बुझाने गए पड़ोस का एक युवक भी बुरी तरह झुलस गया. जिसे इलाज के लिए स्थानीय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

By

Published : Jun 8, 2019, 2:02 PM IST

गैस सिलेंडर के फटने से आग

पश्चिमी चंपारणः बगहा के मलकौली में गैस सिलेंडर में धमाके के बाद तीन घर जल कर खाक हो गए. वहीं, इस अगलगी में घर में रखे लाखों के सामान भी जल गए. घटना के बाद आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई. इस कारण अग्निशमन वाहन तक को घटनास्थल पर पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

गैस सिलेंडर के फटने से आग

दरअसल, मलकौली वार्ड संख्या-2 के निवासी गोपाल तुरहा के घर पर खाना बनाने के समय अचानक रसोई गैस सिलेंडर के पाइप में आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटें इतनी बढ़ गई कि आसपास के दो और घर जल गए. वहीं, सिलेंडर में लगी आग बुझाने गए पड़ोस का एक युवक भी बुरी तरह झुलस गया. जिसे इलाज के लिए स्थानीय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

गैस सिलेंडर के फटने से आग

समय पर नहीं पहुंची अग्निशमन की गाड़ी

वहीं, मौके पर पहुंची अग्निशमन कर्मियों को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. दमकल कर्मियों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे लोग निकल चुके थे. लेकिन रास्ता नहीं होने के कारण घटनास्थल तक समय पर गाड़ी नहीं पहुंच पायी. इस वजह से उन लोगों को भी काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा. हालांकि आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया है.

गैस सिलेंडर के फटने से आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details