बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांधकर पीट रहे थे ग्रामीण, चोर बोला- 'खाली हथवा खोल दीं.. ओकरा बाद..'

बेतिया में मस्जिद निर्माण का एक बंडल सरिया और किसी व्यक्ति का ठेला चुराने वाले चोर की ग्रामीणों ने खूब पिटाई की है. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 28, 2021, 11:52 AM IST

चोर की पिटाई
चोर की पिटाई

पश्चिम चंपारणःबिहार के पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के दिउलिया गांव में ग्रामीणों ने एक चोर की जमकर पिटाई (Thief Beaten up) कर दी. ग्रामीणों ने आरोपी चोर को बिजली के खंभे से बांधकर घंटों तक पीटा. इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़ें-सारण में दबंग BDO ने की क्लर्क की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

घटना के बारे में बताया जाता है कि दिउलिया गांव वार्ड संख्या-6 में मस्जिद निर्माण का काम चल रहा है. चोर ने वहां से एक बंडल सरिया और किसी का ठेला चुराकर पास के कबाड़ी दुकान में बेच दिया था. इसके बाद ग्रामीणों ने खोजबीन करते हुए सामान को बरामद करते हुए चोर को भी पकड़ लिया.

देखें वीडियो

चोर को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई के दौरान पोल से बंधा चोर कह रहा है कि 'उसका हाथ खोल दीजिए और जितना मारना है मार लीजिए.' हालांकि, ग्रामीणों ने उसकी एक न सुनी और उसे मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-महिला पर भीड़ ने बरपाया कहर, बेहोश होने तक लाठी से पीटा फिर सड़क पर घसीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details