बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्राथमिक शिक्षक संघ ने शिक्षकों को किया पुरस्कृत, ETV भारत का रिपोर्टर भी सम्मानित

कन्या मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय सिंह ने नगर परिषद के चेयरमैन जरीना खातून को समाज का आइकॉन बताया. उन्होंने कहा कि यह कन्या विद्यालय है. अगर यहां की छात्राएं महिला चेयरमैन से प्रभावित हों और उन्हें अपना आइकॉन मानें, तो बगहा में नारी सशक्तिकरण को बल मिलेगा.

By

Published : Jan 12, 2020, 10:50 AM IST

bagaha
अभिनंदन समारोह

बगहा: जिले के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय में प्राथमिक शिक्षक संघ की ओर से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के कई शिक्षकों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया. इस समारोह का उद्घाटन बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के महासचिव नागेंद्र शर्मा ने किया. इस मौके पर प्रखंड शिक्षा अधिकारी फणीश चंद्र पाठक भी उपस्थित रहे.

शिक्षकों को किया गया सम्मानित
जिले में शिक्षण क्षेत्र में अपना उत्कृष्ट योगदान निभा रहे कई शिक्षकों को अंगवस्त्र और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर कन्या मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय सिंह ने नगर परिषद के चेयरमैन जरीना खातून को समाज का आइकॉन बताया. उन्होंने कहा कि कि यह कन्या विद्यालय है. अगर यहां की छात्राएं महिला चेयरमैन से प्रभावित हों और उन्हें अपना आइकॉन माने, तो बगहा में नारी सशक्तिकरण को बल मिलेगा.

अभिनंदन समारोह का किया गया आयोजन

ईटीवी भारत के संवाददाता को किया गया सम्मानित
इस अभिनंदन समारोह के मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश महासचिव नागेंद्र शर्मा ने ईटीवी भारत के संवाददाता को विशेष तौर पर सम्मानित किया है. संवाददाता को यह सम्मान सामाजिक समस्याओं और जनमानस से जुड़े सभी मुद्दों को वरीयता से प्रकाशित करने के लिए दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details