बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah News: नरकटियागंज में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मृतक के गले पर चोट के निशान

बिहार के बेतिया में एक महिला का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ है. शिकारपुर थाना पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के गले पर चोट के निशान मिले हैं, जिस वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है. पढे़ं पूरी खबर...

By

Published : Apr 10, 2023, 9:22 AM IST

नरकटियागंज में विवाहिता की मौत
नरकटियागंज में विवाहिता की मौत

बेतिया:बिहार के बेतिया अंतर्गतनरकटियागंज में विवाहित महिला की लाश(Dead Body Of Woman In Bettiah) मिली है. लाश की सुचना मिलने के बाद नजदीकी शिकारपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस को इस मृतक के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं. इसी कारण प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दिख रहा है. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतका की पहचान अशोक राम की पत्नी संजु देवी 30 वर्ष के रूप में हुई है.

ये भी पढे़ं-Bettiah Crime News : भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, दो महिला सहित 3 घायल

पुलिस को हत्या की आशंका: थानाध्यक्ष रामश्रय यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है. मृतक के गले पर चोट के भी निशान मिले हैं. हालांकि मृतक के परिजनों ने कोई आवेदन नहीं मिला है. इस मामले में पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी है. उन्होंने बताया कि महिला की लाश को घर से बरामद की गई. मृतक के परिजन भी अंतिम संस्कार करने के लिए लग गये थे.

पांच बच्चों की मां की मौत: जानकारी के मुताबिक इसकी शादी साल 2015 में हुई थी. इसके पांच बच्चे भी हैं. जब घर के सभी लोग अपने अपने काम पर चले गए. तभी इसकी मौत की सुचना मिलने पर सभी लोग आनन-फानन में घर पहुंचे. मृतक के पिता मैनाटाड़ थाना के पकुहवा गांव निवासी तिलकधारी राम ने बताया कि 'उसकी बेटी ने आत्महत्या की है'. इधर, थानाध्यक्ष रामाश्रय यादवने बताया कि 'मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details