बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: मेरिट लिस्ट नहीं निकाले जाने से छात्र परेशान, कॉलेज प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

नरकटियागंज के टीपी वर्मा कॉलेज के मुख्य द्वार पर छात्रों और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान छात्रों ने कॉलेज प्रशासन मुर्दाबाद और दलाली बंद करो के नारे लगाए.

By

Published : Sep 17, 2020, 6:10 PM IST

bettiah
बेतिया

बेतिया: जिले के नरकटियागंज के टीपी वर्मा कॉलेज के मुख्य द्वार पर छात्रों और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान छात्रों ने कॉलेज प्रशासन मुर्दाबाद और दलाली बंद करो के नारे लगाए. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने डीपीओ का भी घेराव किया.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया पिछले कई दिनों से नामांकन के लिए वो प्रतिदिन कॉलेज आकर मेरिट लिस्ट देख रहा हैं. लेकिन मेरिट लिस्ट नहीं निकलने से सभी परेशान हैं. वहीं कॉलेज प्रशाशन पर अभाविप ने अनियमितता और दलाली जैसे गम्भीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि मेरिट लिस्ट नहीं निकलना कहीं न कहीं एक बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहा है.

नामांकन की तिथि बढ़ाने की मांग
गुस्साए छात्रों ने डीपीओ के गाड़ी का घेराव कर जमकर नारेबाजी की. वहीं काफी समझाने के बाद छात्र नहीं माने तो पैदल ही डीपीओ कॉलेज पहुंचे. हालांकि डीपीओ से पूछे जाने पर अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्होंने कहा कि यह मेरा विभाग नहीं है. वहीं गुस्साए छात्रों ने प्राचार्य के गेट पर डीपीओ की मौजूदगी में जमकर नारेबाजी की और मेरिट लिस्ट और नामांकन की तिथि बढ़ाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details