बिहार

bihar

बगहा: स्वच्छता पखवाड़ा के अवसर पर एसएसबी जवानों ने ली स्वच्छता की शपथ

By

Published : Dec 2, 2020, 1:19 PM IST

जवानों और अधिकारियों ने के एच चौबा सिंह कार्यवाहक कमांडेंट के नेतृत्व में स्वच्छता पखवाड़ा के अवसर पर स्वच्छता की शपथ ली. इस दौरान सभी जवानों और अधिकारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई.

बगहा
स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया

पश्चिम चंपारण: बगहा में एसएसबी 21वीं वाहिनी के जवानों और अधिकारियों ने के एच चौबा सिंह कार्यवाहक कमांडेंट के नेतृत्व में मंगलपुर कैंप में स्वच्छता पखवाड़ा के अवसर पर स्वच्छता की शपथ ली. इस मौके पर शहर व गांव में जगह-जगह पर पोस्टर, बैनर लगा कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा.

कार्यक्रम के तहत जवान करेंगे लोगों को जागरूक
बता दें कि दिनांक 01 दिसंबर 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक स्वच्छता पखवाड़ा कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस अभियान में सार्वजनिक धर्मस्थल, रेलवे स्टेशन, हॉस्पिटल, रेलवे क्रॉसिंग, बस स्टैंड, विद्यालय, कॉलेज इत्यादि स्थलों की एसएसबी जवान साफ-सफाई करेंगे और आम जनता को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेंगे.

एसएसबी जवानों व अधिकारियों ने ली शपथ
एसएसबी 21 वीं वाहिनी के सहायक कमांडेंट संचार श्री चरण सिंह फगेड़िया, डॉ० फिरदोस जमील सहायक कमांडेंट चिकित्सक, निरीक्षक प्रशासन पंकज कुमार, रविंद्र कुमार, निरीक्षक संचार विमलेन्दुं कुमार विमल, उप निरीक्षक रंजीत कुमार, यशवंत सिंह नेगी, ओम प्रकाश गुप्ता, सहायक उप निरीक्षक सोमराज चौधरी और अभय कुमार सहित सैकड़ों जवानों ने स्वच्छता कार्यक्रम की शपथ ली.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details