बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: 17 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बेतिया के इनरवा के एक युवक को गांजा के साथ गिरफ्तार किया. जो नेपाल से गांजा लेकर बिहार आ रहा था.

By

Published : May 12, 2021, 9:06 PM IST

गांजा के साथ पुलिस
गांजा के साथ पुलिस

बेतियाःइनरवा थाना पुलिस ने 17 किलोग्रामगांजाके साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की. गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

इनरवा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि गुप्त सुचना मिली थी कि एक युवक नेपाल से मादक पदार्थ की खेप लेकर इनरवा बार्डर होकर भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बार्डर के चारों तरफ जाल बिछा दिया. तभी थाना क्षेत्र के सकरौल गांव के पास पुलिस ने एक युवक को आते देख उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान एक बैग में छुपाकर रखे गए 17 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर को धर दबोचा गया.

ये भी पढ़ेंःबक्सर में लाशों का अंबार मिलने के मामले में बड़ा खुलासा, यूपी से बहकर आए थे सभी शव- DGP

नेपाल से लेकर आया था गांजा
गिरफ्तार तस्कर की पहचान इनरवा गांव निवासी भोला कुमार के रूप में हुई हैं. तस्कर ने पूछताछ में बताया है कि वह नेपाल से गांजा लेकर आ रहा था. गांजा नेपाल के सफी आलम अंसारी का है. जो किसी दूसरी जगह डिलीवरी देने जा रहा था. जब्त गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग सात लाख रुपये आंकी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details