बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: चाकू से गोद कर 22 साल के युवक की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही तफ्तीश

बेतिया मुफस्सिल थाना अंतर्गत अकराहा पुल के पास एक 22 वर्षीय युवक का शव मिला हैं. युवक की निर्मम हत्या की गई है. और शव को अकराहा पुल के पास फेंक दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 20, 2020, 3:57 PM IST

प. चंपारण
प. चंपारण

प. चंपारण: महनागनी निवासी 22 साल के उपेंद्र कुमार की निर्मम हत्या कर दी गई है. चाकू से गोद-गोद कर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना को लेकर आस पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

पुल के पास मिला युवक का शव
उपेंद्र का शव बेतिया मुफस्सिल थाना अंतर्गत अकराहा पुल के पास से बरामद किया गया है. चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर उसके शव को अकराहा पुल के पास फेंक दिया गया है. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बेतिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस

बकाया पैसा मांगने पर हत्या का शक
परिजनों का आरोप है कि लालगढ़ निवासी अशोक जायसवाल के घर पर उपेंद्र ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. वहां पर 8000 रुपया उसका बकाया था. जो वह बार-बार मांग रहा था. परिजनों का कहना हैं कि अशोक जायसवाल उसे पैसा नहीं दे रहा था और बार-बार उसे मारने की धमकी दे रहा था. तो वही गांव में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. कई लोग इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहे हैं. पुलिस ने परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, इसमें जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details