बिहार

bihar

RJD नेता की गुंडागर्दी: बेतिया में किराया मांगने पर मकान मालिक को जमकर पीटा

By

Published : Jun 5, 2021, 8:33 PM IST

पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में राजद नेता की गुंडागर्दी सामने आई है. मकान के किराए को लेकर मकान मालिक के साथ राजद नेता सौरभ कुमार ने जमकर मारपीट की. राजद नेता समेत 7 लोगों पर मुफस्सिल थाने में केस दर्ज हुआ है.

पश्चिमी चंपारण
पश्चिमी चंपारण

पश्चिमी चंपारण: जिले के बेतिया में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसंत बिहार कॉलोनी में राजद नेता की गुंडागर्दी देखने को मिली. दरअसल, मकान मालिक नीलमणि ने किराएदार राजद नेता सौरभ कुमार से मकान का बकाया किराया मांगा. इससे गुस्से में आकर राजद नेता सौरभ कुमार, चनपटिया उप प्रमुख पति राज किशोर चौधरी और मोनू कुमार समेत कुछ लोगों ने मकान मालिक नीलमणि से मारपीट की.

ये भी पढ़ें-Bettiah Crime News: गल्ला व्यवसायी से 6.93 लाख रुपए की लूट, बाइक सवार बदमाश फरार

मांगा किराया, मिली पिटाई
मकान मालिक को तब तक पीटा गया जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से घायल मकान मालिक को बेतिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

राजद नेता ने की पिटाई
नीलमणि ने बताया कि राजद नेता सौरभ कुमार 4 सालों से मकान में किराए पर अपना ऑफिस खोले हुए है. डेढ़ साल से उनका किराया बाकी था. लगातार मांग की जा रही थी, लेकिन उन्हें किराया नहीं मिलता था. जब राजद नेता सौरव कुमार उनके मकान पर पहुंचे, तो उन्होंने किराए की मांग की. किराया मांगने से नाराज राजद नेता ने उन्हें मारना शुरू कर दिया. इस मारपीट में मकान मालिक नीलमणि और उनके साले मणिदीप रंजन गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-बेतिया में हथियार के बल पर दिनदहाड़े साढ़े 5 लाख की लूट

मामले में 7 लोगों पर केस दर्ज
अस्पताल नाका थाना प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद ने बताया कि घायल नीलमणि के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसमें सौरभ कुमार, मोनू कुमार, चनपटिया उप प्रमुख पति राज किशोर चौधरी समेत 7 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details