बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: सड़क को अतिक्रमणकारियों से कराया गया मुक्त, वसूला गया जुर्माना

बेतिया के नरकटियागंज नगर में जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान भारी पुलिस जवानों की मौजूदगी में कई जगहों को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया.

By

Published : Jan 29, 2021, 5:48 PM IST

अतिक्रमण
अतिक्रमण

बेतिया:जिले की नरकटियागंज नगर में प्रभार लेते ही प्रशिक्षु आइएएस कुमार अनुराग एक्शन में दिखे. उन्होंने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अतिक्रमित जमीन पर बुलडोजर चलवाया है. इस दौरान कई अतिक्रमणकारियों से जुर्माना भी वसूल किया गया है. वहीं, कई जगहों पर लोग स्वयं अतिक्रमण हटाते दिखे गए .

अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को नरकटियागंज में कुमार अनुराग ने चार सप्ताह के लिए नगर कार्यपालक अधिकारी और अपर अनुमंडल अधिकारी का पदभार लेते ही अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की. इस दौरान प्रक्षिशु आईएएस की ओर से अतिक्रमणकारियों से जुर्माना भी वसूला गया. कार्रवाई के समय नगर के मुख्य मार्ग पर अतिक्रमणकारियों के बीच हड़कंप रहा और वह स्वयं अतिक्रमण हटाते दिखे.

अतिक्रमण हटाओ अभियान

ये भी पढ़ें-बिहार कैडर के 20 IPS अफसरों को मिला प्रमोशन, देखें पूरी लिस्ट....

'शाहरवासियों के सहूलियत दी गई और अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान प्रशासनिक महकमें के साथ मुख्य सड़क को अतिक्रमण मुक्त किया गया'.- कुमार अनुराग, प्रक्षिशु आईएएस

विरोध का करना पड़ा सामना
हालांकि, कई जगहों पर पुलिस को विरोध का भी सामना करना पड़ा. लेकिन पुलिस की ओर से सड़क की जमीन को अतिक्रमण कर बनाए दुकानों को अतिक्रमण मुक्त करा लिया गया. इस दौरान डीसीएलआर अजय कुमार, बीडीओ सतीश कुमार, सीओ राहुल और थानाध्यक्ष केके गुप्ता सहित अन्य पुलिस बल शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details