बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रदेश में रहता है पति... बेटे के सामने मां से रेप... 15 दिन बाद थाने में FIR

पश्चिमी चंपारण के नौतन थाना क्षेत्र में महिला से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस पीड़िता के पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Sep 7, 2021, 5:10 PM IST

दुष्कर्म
दुष्कर्म

पश्चिमी चंपारण (बेतिया): बिहार के पश्चिमी चंपारण (West Champaran) जिले के नौतन थाना क्षेत्र में महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्मकरने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पति के आवेदन पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) करके मामले की छानबीन में जुटी है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-दिव्यांग महिला के घर में घुसकर बांधे हाथ पैर, फिर किया कुछ ऐसा कि सुनकर आप हो जाएंगे शर्मसार

जानकारी के अनुसार, नौतन थाना क्षेत्र के में घर में घुसकर महिला के साथ उसी गांव के रहने वाले व्यक्ति ने 21 अगस्त का दुष्कर्म किया. पीड़िता के पति जो कि लुधियाना में रहता था. घटना की जानकारी होने पर वह अपने गांव आ गया और नौतन थाने में आरोपी के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया.

थाने में दिये गये आवेदन में पीड़िता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ 21 अगस्त की रात गांव के ही रहने वाले अमिरका प्रसाद ने घर में घुसकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. उसने जब शोर मचाने की कोशिश की तो घर में सो रहा 10 वर्षीय बच्चा जाग गया. जिसे बच्चे ने देख लिया.

आरोपी अमिरका प्रसाद ने बच्चे को डरा धमका कर शांत रहने की बात कही और वहां से फरार हो गया. पति ने आवेदन में बताया है कि पत्नी थोड़ी मंदबुद्धि की है. सूचना मिलते ही वह लुधियाना से अपने गांव चला आया. पूरी आपबीती जानने के बाद उसने लिखित आवेदन दिया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का बयान करवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- दरिंदों के कैद से भागी महिला ने बताया- 2 महीने तक किया 'गंदा काम', धर्म बदलने की कोशिश

इस संबंध में नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला के पति के द्वारा आवेदन दिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details