बिहार

bihar

बगहा में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन का आयोजन, सांंसद ने गिनाई केंद्र उपलब्धियां

By

Published : Feb 16, 2021, 2:46 PM IST

भाजपा ने प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान राज्य सभा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा हाल में पेश किए गए बजट की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाना है.

Rajya Sabha MP Satish Chandra Dubey
Rajya Sabha MP Satish Chandra Dubey

पश्चिम चंपारण : बगहा में भाजपा ने प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलनकार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें राज्य सभा सांसद समेत बगहा और रामनगर के बीजेपी विधायक समेत तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए. इस कार्यक्रम में भाजपा के राज्य सभा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने कहा कि सरकार ने एक बेहतरीन बजट पेश किया है. जिसकी जानकारी जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन का आयोजन

यह भी पढ़ें -विजय सिन्हा ने की नई परंपरा की शुरुआत, बिहार विधानसभा में की सरस्वती पूजा

प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन का आयोजन
बगहा के श्रीराम गेस्ट हाउस में भाजपाने प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा हाल में पेश किए गए बजट की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाना था. लिहाजा इस कार्यक्रम में इलाके के खास प्रबुद्ध जनों सहित कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया था. जिनके समक्ष राज्य सभा सांसद और विधायकों ने तमाम योजनाओं और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला.

बगहा में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन का आयोजन

'इस वर्ष का बजट आत्मनिर्भर भारत का बजट है और आम व खास दोनों वर्गों को ध्यान में रख कर पेश किया गया है. खासकर छोटे वर्ग के लोगों को इससे लाभ मिले उसका खासा ध्यान रखा गया है.'- सतीश चंद्र दुबे, राज्य सभा सांसद

यह भी पढ़ें -अनंत सिंह की बिगड़ी तबीयत, PMCH में चल रहा इलाज

विभिन्न लाभकारी योजनाओं वाला बजट
'वर्ष 2021-22 के इस बजट में केंद्र सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन और सभी क्षेत्रों में विशेष ध्यान रखा है. देश में सैकड़ों सैनिक स्कूल समेत शोधालय खोलने समेत किसानों के लिए स्थानीय स्तर पर कोल्ड स्टोरेज और तमाम क्षेत्र में विभिन्न लाभकारी योजनाएं संचालित करने के लिए संतुलित बजट पेश की गई है.'- सतीश चंद्र दुबे, राज्य सभा सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details