बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: अवैध रूप से रेलवे टिकट बनाने वाले दुकानों पर छापेमारी, एक गिरफ्तार

बेतिया में गुरुवार को अवैध रूप से टिकट बनाने वाले दुकानों पर छापेमारी की गई. इस दौरान दौरान मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Jan 14, 2021, 5:34 PM IST

raid on bettiah ticket shops
raid on bettiah ticket shops

बेतिया:नरकटियागंज आरपीएफ ने बेतिया में छापेमारी कर अवैध टिकट बनाने को लेकर एक युवक को पकड़ा है. गिरफ्तार युवक के पास से आरपीएफ ने रेल टिकट, लैपटॉप आदि भी बरामद किया है.

विभाग को सूचना मिली थी कि बेतिया में अवैध रूप से रेल टिकट बनाने का काम किया जा रहा है. जिसको लेकर एक टीम का गठन किया गया है. बेतिया के स्थानीय पुलिस के सहयोग से बेतिया के नौरंगाबाद स्थित वार्ड 33 से एक दुकान में छापेमारी की गयी. गिरफ्तार युवक के टिकट बनाने का कोई सही प्रमाण पत्र नहीं मिला है. अवैध ढंग से टिकट बनाने और यात्रियों से टिकट दर से अतिरिक्त राशि रुपये वसूलने के आरोप में रेल न्यायालय भेज दिया गया है-बीके तिवारी, पोस्ट कमांडर

ये भी पढ़ें: पटना: कोरोना काल में नाबार्ड ने कृषि और ग्रामीण विकास के लिए निभाई अहम भूमिका

लैपटॉप और मोबाइल जब्त
पोस्ट कमांडर बीके तिवारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान बेतिया निवासी मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक के पास से अवैध रूप से बनाए गए 4 साधारण टिकट, 6 तत्काल ई-टिकट के साथ एक लैपटॉप और एक मोबाइल बरामद कर जब्त कर लिया गया है. छापेमारी के दौरान एसआई लोकेश शाव, लालबाबू राम समेत अशोक यादव और नीरज मिश्र मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details