बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गांधी के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को मोदी ने किया साकार: राधामोहन सिंह

बेतिया में मतदाताओं को गोलबंद करने के लिहाज से एनडीए के नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी नेता राधा मोहन सिंह ने लोगों ने कांग्रेस मुक्त बिहार बनाने की अपील की.

By

Published : Oct 25, 2020, 10:40 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 10:10 AM IST

Radha Mohan Singh
Radha Mohan Singh

बेतिया: 7 नवम्बर को अंतिम चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए ने अपनी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में बगहा के पतिलार स्थित हरिहर उच्च विद्यालय में बीजेपी के वरीय नेताओं ने जनसभा को सम्बोधित किया और एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की. साथ ही कांग्रेस मुक्त भारत का नारा भी बुलंद किया.

बीजेपी की रैली में उमड़ा जनसैलाब

बगहा, रामनगर और वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने के लिहाज से एनडीए ने बगहा के पतिलार स्थित हरिहर उच्च विद्यालय में एक सभा का आयोजन किया. इस सभा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह और मनोज तिवारी समेत कई भाजपा नेता शामिल हुए.

देखें रिपोर्ट.

'कांग्रेस मुक्त बिहार बनाएं'
बगहा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए राधामोहन सिंह ने कहा कि चंपारण महात्मा गांधी की कर्मभूमि रही है और आजादी के बाद बापू ने कांग्रेस को सत्ता में आने से मना किया था. जिस सपने को पीएम मोदी ने 6 वर्ष पूर्व कांग्रेस मुक्त भारत बना कर साकार किया है. ऐसे में उन्होंने आम जनता से भी अपील किया कि वे बापू के सपने को बल देते हुए कांग्रेस मुक्त बिहार बनाएं और एनडीए के पक्ष में मतदान करें.

वहीं, बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि उनके जैसे कलाकार बाहर जाकर मुंबई, दिल्ली को चमकाते हैं. लेकिन इन लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है, जिसका परिणाम है सुशांत सिंह की हत्या है. उन्होंने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस अधर्मी पार्टी है और कांग्रेस नहीं चाहती थी कि सुशांत सिंह के हत्यारे सामने आए.

Last Updated : Nov 13, 2020, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details