बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: पूर्व सांसद पूर्णमासी राम ने CAA को बताया काला कानून

पार्टी के संस्थापक ने कहा कि सरकार विकास पर ध्यान नहीं दे रही है. देश का कोई भी आम जनमानस विकास की बात ना पूछे इसके लिए एक स्वांग रचा जा रहा है. इस कानून के जरिए देश का ध्यान बांटने का प्रयास किया जा रहा है.

By

Published : Dec 20, 2019, 5:00 AM IST

CAA काला कानून
CAA काला कानून

बेतिया: एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियां भाजपा सरकार को घेरने के लिए लगातार गोलबंद हो रही है. इस दौरान जदयू के पूर्व सांसद सह राष्ट्रीय जनसंघर्ष पार्टी के संस्थापक पूर्णमासी राम ने एनआरसी के मुद्दे पर हुए बंद को अपना समर्थन दिया.

पूर्णमासी राम,संस्थापक , राष्ट्रीय जनसंघर्ष पार्टी

'देश के लिए काला कानून'
वामपंथी पार्टियों का बंद में समर्थन करते हुए पूर्णमासी और राष्ट्रीय जनसंघर्ष पार्टी के अध्यक्ष सेवानिवृत्त आईएएस गुलरेज होदा ने इस मामले पर सरकार को धेरते हुए कहा कि यह देश के लिए एक काला कानून है. इस कानून से अमीरों का तो कुछ नहीं बिगड़ेगा, लेकिन सबसे ज्यादा प्रभाव गरीबों पर होगा. उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को महंगाई ,बेरोजगारी, आर्थिक मंदी पर काम करना चाहिए तो मोदी की सरकार देश को बांटने व सांप्रदायिकता फैलाने का काम कर रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'देश के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए स्वांग'
वहीं, पार्टी के संस्थापक पूर्णमासी राम ने कहा कि सरकार विकास पर ध्यान नहीं दे रही है. देश का कोई भी आम जनमानस विकास की बात ना पूछे इसके लिए एक स्वांग रचा जा रहा है. इस कानून के जरिए देश का ध्यान बांटने का प्रयास किया जा रहा है.

गुलरेज होदा, अध्यक्ष, राष्ट्रीय जनसंघर्ष पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details