बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: पूर्णमासी राम ने नई पार्टी का किया गठन, कहा-जिले से सभी दलों का करेंगे सुपड़ा साफ

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूर्णमासी राम पार्टी गठन कर जिले की सियासत में हलचल बढ़ा दी है. पूर्व सांसद ने अपनी खुद की पार्टी बनाकर विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया. बता दें कि कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी गठन का एलान किया था. वहीं, खास बात यह रही कि सभा में विश्व बैंक के पूर्व निदेशक गुलरेज होदा भी मोजूद रहे.

By

Published : Nov 6, 2019, 11:34 PM IST

Updated : Nov 6, 2019, 11:52 PM IST

पूर्णमासी राम ने नई पार्टी का किया गठन

बेतिया:2020 विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. कांग्रेस का साथ छोड़ चुके पूर्व सांसद पूर्णमासी राम ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक एक नई पार्टी बनाई है. उन्होंने पार्टी गठन के बाद पहली सभा को संबोधित किया. जहां बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरूषों ने भाग लिया.

बता दें कि कांग्रेस से नाराज चल रहे पूर्व सांसद ने आरोप लगाते हुए हाथ का साथ छोड़ दिया था. जिसके बाद उन्होंने नई पार्टी गठन करने का एलान किया था. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूर्णमासी राम पार्टी गठन कर जिले की सियासत में हलचल बढ़ा दी है. पूर्व सांसद ने अपनी खुद की पार्टी बनाकर विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया.

देखिए स्पेशल रिपोर्ट

नगर भवन में हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता
बुधवार को शहर के नगर भवन में जन संघर्ष सभा का आयोजन हुआ. जहां पार्टी से जुड़े हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए. बता दें कि पार्टी का गठन होने के बाद यह पहली सभा थी जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरूषों ने भाग लिया. सामाजिक न्याय व समावेशी विकास के लिए राजनैतिक संकल्प का नारा देते हुए पार्टी नेताओं ने इसमें भाग लिया.

सभा में मौजूद लोग

विश्व बैंक के पूर्व निदेशक गुलरेज होदा भी हुए शामिल
बता दें कि पूर्व सांसद पूर्णमासी राम जिले की राजनीति में गहरी पैठ रखते हैं. इस मौके पर उन्होंने एलान करते हुए कहा कि चम्पारण से कांग्रेस, बीजेपी समेत अन्य पार्टियों का सुपड़ा साफ कर देंगे. वहीं, सेवानिवृत आईएएस सह विश्व बैंक के पूर्व निदेशक गुलरेज होदा ने कहा कि पार्टी का गठन लोगों को हर तरह के अधिकार को दिलाना है.

विश्व बैंक के पूर्व निदेशक गुलरेज होदा
Last Updated : Nov 6, 2019, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details