बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: CAA और NRC को लेकर 17वें दिन भी विरोध-प्रदर्शन जारी

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बांग्लादेश का आर्थिक दर बढ़ रहा है और देश का आर्थिक दर तेजी से घट रहा है. सरकार भगवा रंग में रंग कर देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जानबुझकर इस देश के उपर अनचाहे कानून का बोझ डाल दिया है.

By

Published : Feb 6, 2020, 11:19 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 12:04 PM IST

NRC को लेकर विरोध-प्रदर्शन
NRC को लेकर विरोध-प्रदर्शन

पं. चंपारण:प्रदेशभर में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध जारी है. इसी क्रम में दिल्ली के शाहीन बाग के तर्ज पर जिले के बगहा में अनिश्चितकालीन प्रदर्शन 17वें दिन भी जारी रहा. विरोध-प्रदर्शन में घंटों प्रधानमंत्री के खिलाफ नारे लगते रहे.

'काला कानून हो वापस'
इस विरोध-प्रदर्शन को लेकर बगहा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सह प्रदर्शनकारी कामरान अजीज ने कहा कि सीएए देश के लिए एक काला कानून है. इसके खिलाफ देशभर में विरोध जारी है. लेकिन सरकार जनता के विरोध के स्वर को अनसुना कर रही है. उन्होंने कहा कि जब तक इस काले कानून को वापस नहीं लिया जाएगा विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

'देश का आर्थिक विकास दर घट रहा है'
कामरान अजीज ने कहा कि अशफाक उल्‍ला खान और राम प्रसाद बिस्मिल की दोस्ती को वर्तमान में लोगों की नजर लग गई है. बांग्लादेश का आर्थिक विकास दर बढ़ रहा है और देश का आर्थिक विकास दर तेजी से घट रहा है. सरकार भगवा रंग में रंग कर देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जानबुझकर इस देश के ऊपर अनचाहे कानून का बोझ डाल दिया है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details