बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah News: मछली चोरी के आरोप में पिटाई से घायल युवक ने तोड़ा दम

मछली चोरी के आरोप में पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने शव के साथ सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Jun 11, 2021, 11:11 PM IST

Updated : Jun 12, 2021, 12:33 AM IST

एनएच 727 जाम
एनएच 727 जाम

बेतिया :मझौलियाथाना (Majhaulia Police Station) क्षेत्र के अहवरशेख में 9 जून को मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने एनएच 727 पर नानोसती चौक पर पास शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया.

सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस वहां मौजूद लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है. लेकिन ग्रामीण वरीय पुलिस अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे.

ये भी पढ़ें- Bettiah: जमीन विवाद में हिंसक झड़प, एक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर किया बवाल

बताया जा रहा है कि 9 जून को तालाब से मछली चोरी करने के आरोप में मझौलियाके उतरी नोनेया ढाब टोला निवासी मुखी सहनी के परिजन गोलबंद होकर अहवरशेख पहुंचे और लोहे के रॉड से मारकर सिद्धान्त कुमार, अवनीश कुमार, राकेश कुमार, शिवम कुमार और रंजन कुमार को लहूलुहान कर दिया था.

सभी घायलों को मझौलिया पीएचसी (Majhaulia PHC) में भर्ती किया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल सिद्धान्त को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (GMCH) बेतिया रेफर किया गया. बेतिया से सिद्धान्त को 10 मई को पटना रेफर किया गया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बेतिया: मंझौलिया प्रखंड में वैक्सीनेशन सेंटर का डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर मझौलिया थाना क्षेत्र एनएच 727 नानोसती चौक पर पहुंचे और शव को सड़क पर रखकर जमकर बवाल काटा.

एनएच 727 जाम की सूचना मिलते ही एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. लोगों को आश्वासन दिया गया कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द कर ली जायेगी.

Last Updated : Jun 12, 2021, 12:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details