बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: नप प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठी महिला पार्षद, भेदभाव का लगाया आरोप

मामले पर बोलते हुए नप की महिला पार्षद ने कहा की नप प्रशासन वार्ड नंबर 20 की जनता के साथ भेदभाव कर रह है. जनसमस्याओं को लेकर वे नप प्रशासन को लगातार लिखित आवेदन दे रही थी. बावजूद नप के अधिकारियों ने आवेदन पर किसी तरह की कार्रवाई करने की जहमत नहीं उठाई.

By

Published : Feb 4, 2020, 4:29 PM IST

धरने पर बैठी महिला पार्षद
धरने पर बैठी महिला पार्षद

बेतिया: शहर में नगर प्रशासन के खिलाफ नगर परिषद कार्यालय के बाहर वार्ड नंबर 20 की महिला पार्षद निरा कुमारी और अन्य पार्षद अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए. महिला पार्षद ने नगर परिषद प्रशासन पर वार्ड नंबर 20 की अनदेखी करने का आरोप लगाया.

'जनता के साथ किया जा रहा भेदभाव'
मामले पर बोलते हुए
नगर परिषद की महिला पार्षद निरा कुमारी ने कहा कीनगर परिषद प्रशासन वार्ड नंबर 20 की जनता के साथ भेदभाव कर रहा है. जनसमस्याओं को लेकर वेनगर परिषद प्रशासन को लगातार लिखित आवेदन दे रही थी. बावजूदनगर परिषद के अधिकारियों ने आवेदन पर किसी तरह की कार्रवाई करने की जहमत नहीं उठाई. जिस कारण विवश होकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठना पड़ा. उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती तब तक सभी वार्ड पार्षद धरने पर बैठे रहेंगे.

ईटवी भारत की रिपोर्ट

'महिला पार्षद से की जाएगी बात'
वहीं, इस मामले पर नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी विजय कुमार उपाध्याय ने कहा कि हमें धरने पर बैठे महिला के बारे में जानकारी मिल चुकी है. उनसे मिलकर मामले का समाधान निकाला जाएगा.

गौरतलब है कि इससे पहले भीनगर परिषद प्रशासन और और वार्ड पार्षद आमने-सामने हो चुके हैं. नप के विरोध में कई बार सड़क से लेकरनगर परिषद कार्यालय तक धरना प्रदर्शन और विरोध मार्च निकाला जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details