बिहार

bihar

By

Published : May 18, 2021, 9:41 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: पुलिस ने जब्त किए 135 बोतल अंग्रेजी शराब, आरोपी मौके से फरार

पश्चिम चंपारण जिला के नौतन पुलिस ने करीब 48 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झाड़ी में छिपाकर रखे अवैध शराब को जब्त किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: पश्चिम चम्पारण जिले के नौतन थाना पुलिसने गुप्त सूचना के आधार पर शिवराजपुर ढ़ाला के पास एक झाड़ी में छिपाकर रखे गए करीब 48 लीटर अंग्रेजी शराब व बीयर को जब्त किया है. वहीं शराब कारोबारी पुलिस को देखते ही बाइक लेकर दियरा की तरफ भाग निकला. पुलिस ने इस मामले में थाना क्षेत्र के मडुआहा निवासी धुरंधर यादव को नामजद आरोपी बनाया गया है.

इसे भी पढ़े:गेहूं अधिप्राप्ति की तिथि 15 जून तक बढ़ाने का मुख्यमंत्री का निर्देश

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि दियरा में गश्ती के दौरान मंगलपुर बांध पर पुलिस बल गए थे. तभी गुप्त सूचना मिली कि मडुआहा के धुरंधर यादव यूपी से शराब की खेप लाकर शिवराजपुर छरकी बांध के पास एक झाड़ी में छिपाकर रखा है और बाइक लेकर शराब की खेप लाने गया है. सूचना पर पुलिस जब शिवराजपुर पहुंची तो धंधेबाज पुलिस को देख बाइक से दियरा की तरफ भाग निकला. झाड़ी की तालाशी की गई तो एक बोरे को पाया गया. जिसमें बीयर करीब 70 बोतल, 500 एमएल तथा 200 एमएल की करीब 65 बोतल अंग्रेजी शराब मिली.

इसे भी पढ़े: नीतीश सरकार की रिपोर्ट से पटना हाईकोर्ट हैरान, बक्सर में कोरोना से मौत हुई 6 लेकिन शव जले 789

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
नौतन थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details