बिहार

bihar

By

Published : Jul 30, 2020, 6:01 PM IST

ETV Bharat / state

फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा बेतिया

बेतिया में पुलिस ने फंदे से लटकते हुए एक युवक के शव को बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या की गई है या आत्महत्या है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा.

Dead body of youth found hanging
फंदे से लटका मिला युवक का शव

बेतिया: गौनाहा थाना क्षेत्र के मनिटोला बंगाली कॉलोनी के पास काली मंदिर परिसर में फंदे से लटके युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली गई. युवक की पहचान थाना क्षेत्र के मनीटोला निवासी नन्ने दत्त के पुत्र प्रसन्नजीत दत्त 18 वर्षीय के रूप में हुयी है. घटना को लेकर लोग तरह-तरह के कायस लगा रहें हैं. लोग एक तरफ हत्या तो दूसरी तरफ इसे आत्महत्या मान रहे हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा
थानाध्यक्ष प्रभात समीर ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह घटना आत्महत्या लग रही है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा. शव के लटके होने कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है. मृतक के पिता नन्हे दत्त ने कहा कि उनके बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. इसके पहले भी वह दो बार गले में फंदा डालकर आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका है.

फंदे से लटका मिला युवक का शव

थाने में नहीं दिया गया आवेदन
थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों की ओर से अभी तक किसी ने थाने में आवेदन नहीं दिया है. वहीं, सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात को गांव में उक्त युवक के किसी मामले को लेकर पंचायत बुलायी गई थी. जिसमे पूरे गांव ने एकजुट होकर उसके खिलाफ फैसला सुनाया था. चर्चा है कि उसी मामले को लेकर मृतक ने यह कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details