बिहार

bihar

बेतिया: पुलिस-पब्लिक सद्भावना बैठक में बोले SI- जनता के सहयोग से होगा अपराध पर नियंत्रण

By

Published : Mar 18, 2021, 10:19 AM IST

थानाध्यक्ष ने लोगों से क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री पर प्रतिबंध की दिशा में कार्रवाई में सहयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पब्लिक के सहयोग के बिना अपराध पर नियंत्रण पाना संभव नहीं है.

पुलिस पब्लिक सद्भावना बैठक
पुलिस पब्लिक सद्भावना बैठक

पश्चिम चंपारण (बेतिया): जिले में जगदीशपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा की अध्यक्षता में पुलिस पब्लिक सद्भावना बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की शुरुआत थानाध्यक्ष और मौजूद प्रबुद्धजनों ने राष्ट्रगान गाकर शुरू किया. इस दौरान थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने क्षेत्र में शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में विस्तार से चर्चा की.

अवैध रूप से शराब बिक्री पर प्रतिबंध
बैठक में थानाध्यक्ष ने लोगों से क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री पर प्रतिबंध की दिशा में कार्रवाई में सहयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पब्लिक के सहयोग के बिना अपराध पर नियंत्रण पाना संभव नहीं है. आप हमें सहयोग करें. पुलिस और पब्लिक के गठबंधन से अपराध पर नियंत्रण किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि पुलिस को अपना शुभचिंतक समझें. साथ ही पुलिस पब्लिक के बीच समन्वय स्थापित करने पर उन्होंने जोर दिया.

बैठक में मौजूद लोग

ये भी पढ़ेःपटना से जुड़े त्रिपुरा में हुई ऑनलाइन ठगी के तार, अपराधियों की तलाश में पुलिस

'जनता की सेवा के लिए तत्पर पुलिस'
थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि जन शिकायतों के निपटारे के लिए पुलिस 24 घंटे जनता की सेवा के लिए तत्पर है. उन्होंने कहा कि जनता का सहयोग मिला तो शराब के एक-एक ठिकानों को चिन्हित करके नष्ट किया जाएगा. बैठक में भारी संख्या में क्षेत्र के आम नागरिक, प्रबुद्ध नागरिक और नेताओं ने भाग लिया. वहीं बैठक में उपस्थित लोगों ने भी अपने सुझाव दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details