बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: महिला ASI ने घायल के जख्म पर लगाया मरहम, पेश की अनोखी मिसाल

बेतिया में एक महिला पुलिसकर्मी ने अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीत लिया है. ये महिला पुलिसकर्मी नरकटियागंज के शिकारपुर थाने में तैनात है.

By

Published : Jun 12, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 5:33 PM IST

bettiah
bettiah

बेतिया: कोरोना काल में पुलिसकर्मी दिन-रात कड़ी मेहनत कर ड्यूटी कर रहे हैं. इस दौरान कई पुलिसवालों की दरियादिली की तस्वीरें भी देखने को मिल चुकी है. ऐसे में नरकटियागंज के शिकारपुर थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने मानवता की मिसाल पेश की है.

शिकारपुर थाने में तैनात महिला एएसआई मीना देवी का मानवीय चेहरा उस वक्त देखने को मिला, जब उन्होंने मारपीट में जख्मी हुए एक युवक को मलहम लगाया. दरअसल, एक युवक मारपीट की शिकायत लेकर शिकारपुर थाने पहुंचा. उसके शरीर पर जख्म के निशान थे और खून बह रहा था. इसे देख एएसआई मीना कुमारी ने उसके जख्मों पर मलहम लगाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

सफाईकर्मी को दिया साइकिल
यही नहीं शिकारपुर थाने की सफाई करने वाला एक सफाईकर्मी कोरोना काल में सवारी बंद हो जाने के कारण दस किलोमीटर की दूरी तय कर अपने घर से पैदल चलकर शिकारपुर थाना पहुंच थाने की सफाई करता. इस बात की जानकारी जब एएसआई मीना देवी को मिली तो उन्होंने उस सफाई कर्मी को साइकिल खरीद कर दिया. ताकि सफाई कर्मी समय से थाना पहुंच सके.

वहीं, सफाई कर्मी साइकिल मिलने से बहुत खुश है. उसने साइकल के लिए एएसआई मीना देवी को धन्यवाद दिया. अपने कामों से मीना देवी ने यह साबित कर दिया है पुलिसवालों के रहते आम जन को परेशान होने की जरूरत नहीं है.

Last Updated : Jun 12, 2020, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details