बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, शांति-सौहार्द बनाए रखने की अपील

बेतिया में दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. इस दौरान लोगों से शांतिपूर्ण पर्व को मनाने की अपील की गई. इसके साथ ही पूजा-पंडालों का निरीक्षण किया गया.

By

Published : Oct 21, 2020, 6:54 PM IST

bettiah
पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

बेतिया: दुर्गा पूजा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकस है. पुलिस के आलाधिकारियों की ओर से संवेदनशील इलाकों पर विशेष नजर रखी जा रही है. बुधवार को बीडीओ और थानाध्यक्ष ने रूटचार्ट के अनुसार सभी पंडालों का निरीक्षण किया.

पूजा-पंडालों का निरीक्षण
पुलिस ने दुर्गापूजा को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने को लेकर फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों से शांतिपूर्ण पर्व को मनाने की अपील की गई. बीडीओ सतीश कुमार और शिकारपुर थानाध्यक्ष के.के गुप्ता ने पुलिस बल के जवानों के साथ थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर पूजा-पंडालों का निरीक्षण किया गया.

गली-मोहल्लों का भ्रमण
इस दौरान शांति-सौहार्द के बीच त्योहार मनाने की अपील की गई. फ्लैग मार्च थाना से निकलते हुए शिवगंज चौक से निकलकर, मुखिया जी चौक के साथ अन्य पूजा पंडालों समेत पूरे थाना क्षेत्र के हर गली-मोहल्लों का भ्रमण करते हुए थाना पहुंची.

पुलिस बल तैनात
असामाजिक तत्वों और उपद्रवियों को सबक सिखाने की नीयत से निकाले गए फ्लैग मार्च में जवान सड़क पर कतारबद्ध होकर चल रहे थे. बता दें दुर्गापूजा को लेकर इलाके के असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर पुलिस की पैनी निगाह है. इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बलों की ड्यूटी लगाई गई है. वहीं इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details