बिहार

bihar

बेतिया पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार, हथियार के साथ 6 चोरी की बाइक बरामद

By

Published : Feb 11, 2021, 1:47 PM IST

बेतिया पुलिस ने लूट और बाइक चोरी गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि सभी चार गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है.

बेतिया में बाइक चोर गिरोह
बेतिया में बाइक चोर गिरोह

बेतिया:जिले की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 6 चोरी की बाइक और दो मास्टर चाबी बरामद किया गया है. सभी गिरफ्तार आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. यह पहले भी जेल जा चुके हैं. काफी दिनों से तलाश के बाद गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी.

बाइक चोर गिरोह के सदस्य गिरफ्तार
एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि शहर में लगातार बाइक चोरी और लूट की वारदात हो रही थी. जिसे लेकर पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. जिसमें कई अपराधी पहले भी गिरफ्तार हुए हैं. इस वारदात को कम करने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित कर कार्रवाई करनी शुरू किया. जिसमें एक कुख्यात अनिल मियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

बाइक चोर गिरोह गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -मोतिहारी: दोस्तों ने फिरौती के लिए पहले किया अपहरण फिर विवाद होने पर उतारा मौत के घाट

अभियान चलाकर वारंटियों को कर रहे गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस लगातार समकालीन अभियान चलाकर वारंटियों को गिरफ्तार कर रही है. साथ ही बाइक चोरी और लूट की वारदात को रोकने के लिए लगातार वाहन चेकिंग और छापेमारी अभियान भी चलाया जा रहा है. पुलिस शहर के हर एंट्री चौक पर चेक पोस्ट बनाकर जांच कर रही है, ताकि शहर में कोई लूट की वारदात या बाइक चोरी की घटना ना हो सके. इसके लिए बेतिया एसपी ने एक टीम का भी गठन किया है. जो उस पर लगातार काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details